Radha Soami : दिल्ली में 28 अक्टूबर को राधा स्वामी सत्संग, संगत के लिए आई बड़ी खबर

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 10:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के भाटी माइंस स्थित राधा स्वामी सत्संग परिसर में 28 अक्टूबर तक धार्मिक समागम का आयोजन हो रहा है, जिसमें 3-4 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। इस दौरान दक्षिणी दिल्ली के ट्रैफिक रूट्स में बदलाव किए गए हैं, खासकर छतरपुर रोड (एसएसएन मार्ग) और गुड़गांव रोड टी-पॉइंट से सत्संग कॉम्प्लेक्स तक। सुबह 4 बजे से शाम 6 बजे तक बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के आने से भीड़भाड़ की संभावना है।

प्रमुख निर्देश और सुझाव

  1. समय पर पहुंचें: सभी श्रद्धालुओं को सलाह दी गई है कि वे सुबह 6 बजे से पहले पहुंचें ताकि जाम की समस्या से बचा जा सके।
  2. प्रवेश और पार्किंग व्यवस्था: श्रद्धालु भाटी माइंस रोड से परिसर में प्रवेश करें, और सभी प्रकार के वाहनों के लिए पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था की गई है। एसएसएन मार्ग पर वाहन पार्किंग नहीं होगी।
  3. प्रभावित मार्ग: भारी वाहनों के लिए शुक्रवार से रविवार तक सुबह 4 बजे से शाम 6:30 बजे तक छतरपुर रोड और सत्संग कॉम्प्लेक्स के बीच के मार्ग पर प्रतिबंध रहेगा। आम लोगों को भीड़भाड़ से बचने के लिए इन मार्गों से परहेज करने की सलाह दी गई है।
  4. आपातकालीन वाहनों के लिए मार्ग: दिल्ली पुलिस, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और अन्य आपातकालीन वाहनों को इन रास्तों पर बिना रोक-टोक आने-जाने की अनुमति होगी। फरीदाबाद की ओर से आने वाले इमरजेंसी वाहनों को महरौली-गुरुग्राम रोड से आने की सलाह दी गई है।

ट्रैफिक सलाह:

दिल्ली पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे इन दिनों सार्वजनिक परिवहन का अधिक से अधिक प्रयोग करें ताकि सड़कों पर अनावश्यक भीड़ से बचा जा सके और आपातकालीन वाहनों का मार्ग अवरुद्ध न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News