तेलंगाना में बोले योगी, बीजेपी जीती तो ओवैसी को हैदराबाद से भागना पड़ेगा

Sunday, Dec 02, 2018 - 07:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हैदराबाद में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि बीजेपी सत्ता में आई तो हैदराबाद से भागना पडे़गा। बता दें कि हाल ही में राजस्थान में एक चुनावी जनसभा ने योगी ने हनुमान जी को दलित बताया था, जिसके बाद उनके बयान पर बवाल मचा हुआ है।



टीडीपी पर साधा निशाना
सीएम योगी ने कहा, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को उसी तरह तेलंगाना से भागना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की टीडीपी सरकार पर भी निशाना साधा।



योगी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भविष्य में तेलंगाना में बीजेपी की सरकार जरूर बनेगी। कांग्रेस के बाद टीडीपी सरकार यहां के किसानों और पिछड़ों के हितों पर चोट पहुंचाती रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के विकास हुआ है। इसलिए जनता को बीजेपी को आशीर्वाद देना चाहिए।



अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा
वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी रविवार को तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीआरएस, एआईएमआईएम और कांग्रेस पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि टीआरएस ने एआईएमआईएम के सामने घुटने टेक दिए हैं। शाह ने यह भी कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में मस्जिद और चर्च के लिए बिजली का वादा किया गया, लेकिन मंदिर के लिए नहीं। 

Yaspal

Advertising