नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, आईने में देख कही यह खूबसरत बात

Thursday, Jul 25, 2019 - 01:17 PM (IST)

कोलकाताः लोकसभा चुनाव 2019 के बाद चर्चा में आई सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल टीएमएसी सांसद नुसरत ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। नुसरत की इन तस्वीरों को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटो के साथ नुसरत ने कैप्शन दिया- आंखों को बोलने दो।

इन तस्वीरों में नुसरत जहां आईने के सामने बैठी है और खुद को निहार रही है। बता दें कि नुसरत जहां ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई है। निखिल से शादी के बाद से ही वह अकसर सिंदूर और मंगलसूत्र में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने टीएमएसी के टिकट पर नुसरत को बशीरहाट से लोकसभा चुनाव में उतारा था। नुसरत जहां ने भी ममता को निराश नहीं किया और यहां से वह 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं। सासद बनने के बाद नुसरत ने शादी रचाई थी।

माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहने नुसरत जहां सदन में शपथ ग्रहण करने पहुंची थी तब भी उनके लुक और पहनावे की काफी चर्चा हुई थी जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की थी वहीं कुछ मुस्लिम संगठनों ने इसका विरोध किया था कि उनके धर्म में सिंदूर और लाल चूड़ा पहनना इस्लाम के खिलाफ है। हालांकि नुसरत जहां ने इस विरोध को नजरअंदाज किया। वह कई मौकों पर भारतीय परिधान में नजर आई हैं।

Seema Sharma

Advertising