ICU में महिला मरीज के साथ नर्सिंग स्टाफ के कर्मचारी किया रेप, विरोध करने पर दिया बेहोशी का इंजेक्शन

Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर जिले के अस्पताल में दाखिल महिला ने एक कर्मचारी पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि फेफड़ों में संक्रमण के कारण उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इस संबंध में आईसीयू में उसका इलाज चल रहा था। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि घटना के समय जब उसने शोर मचाया तो उसे इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद वो बेहोश हो गई। महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने अपने पति को फोन कर इस घटना के बारे में बताया। होश में आने के बाद उसने अपने परिवार को इस बात की जानकारी दी और आरोपी नर्सिंग सहायक के खिलाफ शिकायत की गई।

मामला दर्ज होने के बाद SHO ने बताया, 'हमने चिराग यादव को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई जिसमें वह बिस्तर पर जाते और आसपास के पर्दे लगाते दिख रहा है. इस मामले में पीड़िता और उसके परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।’ जल्द ही सभी सबूतों और गवाहों के बयान दर्ज कर आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और आगे की कार्रवाई पूरी की जाएगी।

 

Radhika

Advertising