सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामला: नोरा-जैकलीन आई आमने-सामने दर्ज कराया मानहानि का केस

Tuesday, Dec 13, 2022 - 09:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुडे़ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  अब जैकलिन और नोरा फतेही आमने-सामने आ गई है. दरअसल, नोरा फतेही ने दिल्ली कोर्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और करीब 15 मीडिया कंपनियों के खिलाफ मानहानि का केस किया है।  नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा कि जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और एक जैसे बैकग्राउंड वाले हैं।
 
बता देंकि  सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रही है। नोरा फतेही का आरोप है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया है।  एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं।

इतना ही नहीं नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से कोई गिफ्ट्स नहीं लिए है। वहीं ऐसी खबरें है कि सुकेश ने नोरा फतेही के जीजा बॉबी को 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी।जांच में सामने आया था कि सुकेश ने BMW कार ऑफर जरूर की थी. मगर एक्ट्रेस ने ये कार लेने से मना कर दिया था।  

इससे पहले नोरा  ईडी को जांच में बता चुकी है कि सुकेश की पत्नी लीना से उनकी  मुलाकात एक इवेंट में हुई थी। जहां लीना ने बताया कि सुकेश उनका बड़ा फैन है ऐसे उन्होंने  नोरा को गुच्ची का बैग और आईफोन दिया।इसके बाद  लीना ने सुकेश और सनोरा की फोन पर बात कराई थी। जहां सुकेश ने नोरा का फैन होने की बात कही. फिर लीना ने बताया कि सुकेश टोकन के रूप में नोरा को BMW देने वाला है।

वहीं, जैकलिन फर्नांडीज ने कहा था कि यह आश्चर्यजनक है कि उनकी तरह कुछ अन्य हस्तियों, विशेष रूप से नोरा फतेही को भी मामले में सुकेश चंद्रशेखर द्वारा धोखा दिया गया था, सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली नोरा फतेही और अन्य हस्तियों को गवाह बनाया गया है, जबकि सिर्फ उन्हें  कोर्ट में घसीटा जा रहा है। 

Anu Malhotra

Advertising