Noida: सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति से की मारपीट, चार सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Friday, Mar 01, 2024 - 09:55 PM (IST)

नेशन डेस्कः नोएडा की एक आवासीय सोसायटी में वाहन के प्रवेश पर हुए विवाद के बाद सोसायटी में ही रहने वाली एक व्यक्ति पर कथित रूप से हमला करने के लिए एक निजी सुरक्षा कंपनी के चार कर्मियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि सोसायटी में किराये के फ्लैट में रहने वाला पीड़ित एक कार में कुछ लोगों के साथ घर लौट रहा था। उसकी गाड़ी पर कथित रूप से सोसायटी का स्टिकर नहीं था, जिसकी वजह से उसे प्रवेश की अनुमति नहीं दी गयी।

पुलिस ने कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद यह कार्रवाई की। वीडियो में सुरक्षा कर्मियों का एक समूह व्यक्ति को लात मारते हुए और उस पर लाठियों से हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। सेक्टर 142 थाना प्रभारी विनीत राणा ने बताया, ''घटना बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजे सेक्टर 173 में पारस टीएरिया सोसायटी की है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया और दोषी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।'' उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर चार सुरक्षा कर्मियों को गैर-संज्ञेय रिपोर्ट दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गए सुरक्षा कर्मियों की पहचान 24 वर्षीय मनीष कुमार, 22 वर्षीय नरेश वर्मा, 28 वर्षीय राकेश प्रधान और 37 वर्षीय गोपाल सिंह के रूप में हुई है।

 

Yaspal

Advertising