नोएडा में बस और ट्रैक्टर के बीच टक्कर CCTV में कैद (Watch video)

Sunday, Apr 23, 2017 - 01:39 PM (IST)

नोएडा: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां ट्रैक्टर के साथ सड़क पर काम कर रहे मजदूरों को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के समय बस चालक अपने साथी टाइम कीपर से बात कर रहा था। हादसे के बाद सामने आए वीडियो में बस चालक व ट्रैक्टर खड़ा कर काम कर रहे, दोनों की गलती है। एक्सप्रेस वे कोतवाली पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नोएडा प्राधिकरण के ठेकेदार चंद्रपाल सिंह ने एक्सप्रेस वे पर हो रखे छोटे-छोटे गड्ढों को भरने का ठेका ले रखा है। कर्मचारी ट्रैक्टर-ट्राली में रेडी मिक्स बैग (रोडी और तारकोल का मिश्रण) रखकर गड्ढों को भर रहे थे। शनिवार दोपहर के समय पंचशील अंडरपास के पास एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर खड़ा कर राहुल, सोनू, विपुल और राजू गड्ढ़ों को भर रहे थे। जिस जगह हादसा हुआ, वहां पर काम शुरू करने ही वाले थे कि यह हादसा हो गया। 

1.25 करोड़ बस की कीमत
अखिलेश यादव ने पिछले साल नवंबर में इन बसों का लोकार्पण किया था। ये बसें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के इंटरनल सेक्टरों के अलावा नोएडा से ग्रेटर नोएडा रूट को जोड़ती हैं। इस एक बस की कीमत करीब 1.25 करोड़ थी और ये तमाम फैसिलिटीज से लैस थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर हादसा किसकी गलती से हुआ।

Advertising