कालाकोट के पंजा गांव 10 दिनों से नहीं हुई पानी की सप्लाई , लोगों में रोष

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 07:33 PM (IST)

 कालाकोट : कालाकोट उप जिला के गांव पंजा के टक्की मोहल्ले में पिछले 10 दिनों से पानी की सप्लाई बाधित है। लोगों को पीने के पानी के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिससे लोगों में  पीएचई विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है। लोगों की परेशानी का आलम यह है कि अब उन्होंने विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलने की ठान ली है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी समस्या दूर नहीं हुई तो वे सडक़ों पर उतरेंगे और इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से विभाग की होगी। 


 स्थानीय निवासी तथा युवा नेशनल कांफ्रेंस के ब्लॉक अध्यक्ष विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले 10 दिनों से हमारे क्षेत्र में पानी की सप्लाई बाधित है लेकिन पीएचई विभाग के द्वारा उदासीन रवैया ही अपनाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि लगातार पीएचई विभाग के उच्च अधिकारियों से संपर्क करने के बावजूद भी  पानी की सप्लाई बहाल करने में विभाग पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है। उनका कहना है कि पिछले कई दिनों से मोहल्ले के लोग पानी के लिए 2 किलोमीटर पैदल चलकर पानी ला रहे हैं लेकिन विवाह के कर्मचारी अपनी मस्ती से काम चला रहे हैं ।

पंजा गांव के अन्य मोहल्लों की सप्लाई हो रही है लेकिन सिर्फ मोहल्ला टक्की के दो दर्जन घर हैं जहां विवाग के कर्मचारियों के द्वारा भेदभाव किया जा रहा है और पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इस अवसर पर बालकृष्ण सूर्यप्रकाश विनोद कुमार अश्वनी शर्मा सुदर्शन कुमार आदि ने विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 2 दिनों के भीतर पानी की सप्लाई बहाल नहीं की गई तो वह परिवार सहित सडक़ों पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे जिसके लिए पीएचई विभाग खुद जिम्मेदार होगा


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News