लोकसभा चुनाव तक मुझे कोई छू भी नहीं सकता- कुमारस्वामी

Friday, Jun 15, 2018 - 09:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार के भविष्य को लेकर किए गए सवाल पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक उन्हें कोई छू नहीं सकता है।

उन्होंने कहा, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी। मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता। मैं कम से कम एक साल, लोकसभा चुनाव होने तक यहां रहूंगा। तब तक मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता’।

कुमारस्वामी ने बेंगलुरू में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जो वक्त मिला है, उसमें वह शांत नहीं रहेंगे और राज्य के हित में फैसले लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपना वक्त जाया नहीं करेंगे और काम पर ध्यान देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि राज्य का सर्वांगीण विकास हो।

कुमारस्वामी ने कहा कि वह किसानों का कर्ज माफ करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा है कि प्रिय किसान कर्ज माफई पर कोई भ्रम नहीं है, कर्ज माफी के लिए मैं पूरी तरह प्रतिवद्ध हूं। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि अधिकतम किसानों को इसका फायदा मिले, मैं प्रक्रियाओं पर काम कर रहा हूं और जल्द इसकी घोषणा करुंगा।

 

Yaspal

Advertising