तेजस्वी ने पेश किया नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड, कई राजद नेता भी हुए शामिल

Wednesday, Apr 04, 2018 - 05:19 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलने का कोई भी मौका गंवाते नहीं हैं। महागठबंधन टूटने के बाद से ही तेजस्वी लगातार विभिन्न मुद्दों को उठाते हुए सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। इसी बीच बुधवार को तेजस्वी ने नीतीश सरकार के एक साल के कार्यों की रिपोर्ट कार्ड पेश की है।

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र खत्म होने के बाद ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरेने के लिए अपनी कमर कस ली है। बिहार के उपचुनावों में हुई जीत के बाद से ही तेजस्वी का मनोबल बहुत बढ़ चुका है और वह लगातार मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहें हैं। नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि सरकार हर मुद्दे में फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि अधिकारी कुर्सी के खेल में राज्य की जनता को लूट रहें हैं। राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य की व्यवस्थाएं बेहाल हो चुकी हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में अब तक 36 घोटाले हो चुके हैं लेकिन किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा दिए गए विवादित बयान का मुद्दा उठाते हुए सरकार को घेरा।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुर्सी कुमार की अंतरात्मा ने बिहार के गरीब, मजदूर और किसान को डूबा दिया। शिक्षा, स्वास्थ्य का सत्यानाश कर दंगा करवा दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार चोर दरवाजे के चलते बिहार में आ तो गई है लेकिन राज्य को विशेष दर्जा दिलाने की मांग अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा यह मांग उठाने पर इसे पूरा नहीं होने दिया था। 

 

Punjab Kesari

Advertising