नितिन गडकरी बोले- कोई बंगाली ही होगा CM, समय आने पर होगा नाम का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। लेकिन पश्चिम बंगाल में पहली बार सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अब तक मुख्यमंत्री पद के लिए नेता के नाम का ऐलान नहीं किया है। इस पर भाजपा नेता और केंद्रीय रोड एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमारी पार्टी में दूल्हे हैं, दूल्हा कौन है, मुख्यमंत्री कौन होगा समय आने पर बता दिया जाएगा।

केंद्रीय सड़कर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हम कोई बाहरी नहीं हैं। बंगाल हो, गुजरात हो, महाराष्ट्र, हम सब भारतीय हैं। सबका साथ सबका विकास। हम बंगाल के इतिहास और विरासत का सम्मान करते हैं। बंगाल के लोग बदलाव चाहते हैं। इस बार बंगाल में हमारी सरकार बनेगी।

पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर गडकरी ने कहा कि हमारी पार्टी में दूल्हे ही दूल्हे हैं। दूल्हा कौन होगा। समय आने पर मुख्यमंत्री कौन होगा बता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम बंगाल की तस्वीर बदल सकते हैं। चुनाव के बाद हम लोकतांत्रिक तरीके से नेता चुनेंगे। बंगाल की मुख्यमंत्री बंगाली ही होगा। कोई बाहरी नहीं।

टीएमसी से हो रहा मोहभंग
सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस से बड़ी संख्या में बीजेपी में नेताओं के शामिल होने को लेकर नितिन गडकरी ने कहा कि जो टीएमसी से निराश हैं, वो पार्टी छोड़कर बाहर जा रहे हैं। उनका अपनी पार्टी से मोह भंग हो गया है। उन्होंने कहा कि हर पार्टी जब विस्तार करती है तो बाहर से लोगों को लाना पड़ता है। ममता बताएं उनकी पार्टी में कार्यकर्ता और नेता कहां से आए थे। कांग्रेस से आए थे। गडकरी ने कहा कि हमारी पार्टी जाति, धर्म और रंग के आधार पर किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं करती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News