दिल्ली फिर हुई शर्मसार: चलती कार में युवती से गैंगरेप

Wednesday, Feb 01, 2017 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्ली: निर्भया कांड के बाद से भले ही दिल्लीवालों के दिल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक आग जली हो लेकिन रेप कैपिटल के नाम से मशहूर हुई दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। 

ताजा मामला दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके का है जहां 21 साल की युवती के साथ दिल्ली की सड़कों पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। फिलहाल इस बार पुलिस ने तोड़ी तेजी दिखाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया, जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपियों की पहचान आरिफ, मुबारक और विजय के रूप में हुई है। इनकी उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, युवती ने कॉल कर घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि युवकों ने कार में दुष्कर्म कर उसे सड़क पर फेंक दिया। तीनों आरोपियों में से एक आरिफ युवती का परिचित था।

यह घटना सोमवार रात करीब 11 बजे सामने आई जब महिला ने पीसीआर कॉल करने के बाद पुलिस को बताया कि उसके जान-पहचान वालों ने एक चलती कार में उसका बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर फेंक दिया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल जांच कराई गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह करीब एक महीने पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी।
 

Advertising