इजरायली दूतावास के बाहर विस्फोट रखने वालों की NIA ने जारी की तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 08:50 PM (IST)

नई दिल्लीः जनवरी महीने में इजराइली दूतावास के बाहर हुए बम विस्फोट को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने कुछ वीडियो और फोटो जारी किए हैं। इनमें दूतावास के बाहर विस्फोट रखने वाले 2 लोग नजर आ रहे हैं। आरोप है कि वीडियो और फोटो में दिख रहे दोनों लोगों ने ही दूतावास के बाहर बम रखा था। अब एनआईए ने दोनों की सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।


NIA ने ट्वीट किया, "एनआईए इंडिया, नई दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास विस्फोट से संबंधित एनआईए केस आरसी-02/2021/एनआईए/डीएलआई के संबंध में सीसीटीवी फुटेज में देखे गए दो संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने में मदद करने के लिए जानकारी तलाश रहा है।"

NIA ने ट्वीट किया,  "इन व्यक्तियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए जानकारी देने पर 10 लाख रुपये (प्रत्येक के लिए) की नकद राशि इनाम में दी जाएगी। अगर आप किसी को पहचानते हैं तो do.nia@gov.in, info.nia@gov.in या 011-24368800 और 9654447345 पर जानकारी दें।"

इसके साथ ही NIA ने आरोपियों के वीडियो और फोटो के लिए गूगल ड्राइव का लिंक भी शेयर किया है। गौरतलब है कि दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के बाहर 29 जनवरी 2021 की शाम को आईईडी विस्फोट हुआ था। हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News