रामदेव बोले-राजनीतिक हालात संकट में, 'अगला PM कौन' ये कहना मुश्किल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 08:46 AM (IST)

मदुरै: 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बदले सियासी माहौल में योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि देश के राजनीतिक हालात बेहद मुश्किल हैं। यह कहा नहीं जा सकता कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। तमिलनाडु के मदुरै में मीडिया को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा, ‘‘राजनीतिक हालात बेहद मुश्किल हैं, हम नहीं कह सकते कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। मैं राजनीति पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हूं, न मैं किसी का समर्थन करता हूं और न ही किसी का विरोध।’’
PunjabKesari
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि हमारा लक्ष्य साम्प्रदायिक या हिंदू भारत बनाने का नहीं है, हम भारत और दुनिया को आध्यात्मिक बनाना चाहते हैं। रामदेव के बयान को मौजूदा राजनीतिक स्थिति से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें विपक्षी दल कांग्रेस ने राहुल गांधी के नेतृत्व में ङ्क्षहदी पट्टी के राज्य मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मात देते हुए सत्ता में वापसी की है।
PunjabKesari
योग गुरु बाबा रामदेव राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। कुछ माह पहले उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि आज रुपया ही नहीं गिर रहा, देश की साख भी गिर रही है। उन्होंने कहा था कि डॉलर मजबूत होने के चलते विदेशी कंपनियां भारत में पैसा कमाकर सारा धन अपने देश ले जाती हैं। अगर यही हाल रहा तो जल्द ही एक डालर की कीमत 80 रुपए के बराबर भी हो जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News