हार्दिक पटेल को भरी सभा में मारा थप्पड़ और शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Friday, Apr 19, 2019 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मारा थप्पड़ से लेकर कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

UP: मैनपुरी में महागठबंधन की साझा रैली शुरू, 26 साल बाद एक साथ दिखे मायावती-मुलायम
‘मिले मुलायम कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्री राम’ के नारे से बीजेपी को उत्तर प्रदेश की सत्ता से उखाड़ फेंकने वाली सपा-बसपा  एक बार फिर उसी रणनीति पर काम कर रही है।

कसाब को पकड़ने वाले हेमंत करकरे की शहादत पर बोली साध्वी प्रज्ञा- उसे कर्मों की सजा मिली
भोपाल से उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'हेमन्त करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया। मैंने उन्हें बताया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मरे हैं।' 

सुषमा के भाषण को समझने में पाकिस्तान से हुई गलती, बालाकोट पर किया झूठा दावा
विदेश मंत्री और भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने गुरुवार को कहा था कि फरवरी में पुलवामा आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हवाई हमले में किसी भी पाकिस्तानी सैनिक या नागरिक की मौत नहीं हुई, केवल जैश ए मोहम्मद के आतंकी शिविरों को निशाना बनाया गया। 

गुजरात: चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मारा थप्पड़
कांग्रेस में हाल में शामिल हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल को आज उनके गृह राज्य गुजरात में एक चुनावी सभा में मंच पर संबोधन के दौरान ही एक व्यक्ति ने तमाचा जड़ दिया।

कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी, उद्धव ठाकरे ने किया स्वागत
कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को ही शिवसेना का दामन थाम लिया। प्रियंका शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं।  मथुरा में अपने साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के खिलाफ हुई अनुशासनात्मक कार्रवाई को निरस्त किए जाने से नाराज होकर प्रियंका चतुर्वेदी ने इस्तीफा दिया है। 

ट्रंप से शिखर वार्ता टूटने पर उत्तर कोरिया ने फिर किया नए शक्तिशाली आयुधों से युक्त हथियार का परीक्षण
उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन की निगरानी में एक नए सामरिक हथियार का परीक्षण किया गया है। यह हथियार शक्तिशाली आयुधों से लैस है। अमरीका के साथ परमाणु निरस्त्रीकरण को लेकर शुरू हुई वार्ता के अवरुद्ध होने के बाद किया गया यह पहला परीक्षण है 

भारत को रिझाने में लगा चीन, अब वुहान जैसी शिखर बैठक की तैयारी में
चीन ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत के साथ वुहान की तरह की एक और शिखर बैठक की तैयारी में है। यह बात ऐसे समय की जा रही है जब चर्चा है कि भारत चीन की ‘एक-क्षेत्र, एक-मार्ग' पहल पर अगले सप्ताह यहां आयोजित की जाने वाली बैठक में न आने का निर्णय कर चुका है। 

जेट संकटः यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें, महंगा किराया करेगा जेब खाली
4 साल से नकदी के संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने बुधवार को आधी रात से अस्थायी तौर पर विमानों का परिचालन बंद करने की घोषणा कर दी है। बैंकों द्वारा 400 करोड़ रुपए का एमरजैंसी फंड देने से इंकार करने के बाद कंपनी ने कहा कि सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं, दिल्ली-मुंबई और चेन्नई में ये हैं आज के रेट्स
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में स्थिरता बनी हुई है इंडियन ऑयल (IOC) की वेबसाइट के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में शुक्रवार को भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। उल्लेखनीय है कि बुधवार से पेट्रोल और डीजल के भाव स्थिर हैं।

ब्यास नदी में देखिए कैसे राफ्टिंग करते समय बह गई लड़कों की टोली, Video Viral
कुल्लू में बह रही ब्यास नदी में राफ्टिंग करते समय कुछ लड़को के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि ब्यास नदी में एक राफ्ट बह रही थी तभी अचानक नदी में राफ्ट तेज पानी की धारा में असंतुलित हो गई।

Apple के बराबर है इस बच्चे का वजन, मां का दूध पिलाने के लिए होता है रुई का इस्तेमाल
जापान में जन्मा एक सेब के बराबर वजन वाला बच्चा अब बाहरी दुनिया में पैर रखने के लिए तैयार है। अक्टूबर में जन्मा यह दुनिया का सबसे कम वजन वाला बच्चा है। तोशिको ने गर्भधारण के बाद उच्च रक्तचाप की दिक्कत के चलते 24 सप्ताह और पांच दिन के बाद रयुसुके सेकिये को जन्म दे दिया था। 

Video: मैच के दौरान बुमराह ने मारा हैरतअंगेज थ्रो, जिसने देखा कहा- वाह क्या बात है
दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई ने 40 रनों से जीत हासिल की है।ऐसे में मैच में एक लाजवाब वाकया हुआ जहा जसप्रीत बुमराह ने अपने थ्रो से सभी का मन जीत लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी पंसद कर रहे हैं।

IPL 2019: दिल्ली को बीच के ओवरों में और अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत: आमरे
दिल्ली कैपिटल्स को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर चार मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा और उसके कोचिंग स्टाफ के प्रमुख सदस्य प्रवीण आमरे को लगता है अगर टीम को आईपीएल के प्लेआफ में पहुंचने का दावा मजबूत रखना है तो बल्लेबाजी करते हुए बीच के ओवरों के खेल में सुधार करना होगा।

पुरुषों की दाढ़ी मूंछ से जानें उनका स्वभाव
आज के समय में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि लड़के स्टाइलिश और बड़ी दाढ़ी रखने का शौक रखते हैं। ये बात अलग है कि दाढ़ी के प्रकार और फैशन के अनुसार दाढ़ी व मूंछें रखी जाती है।

Hanuman Jayanti: बजरंगबली के Birthday पर करें प्रसिद्ध हनुमान मंदिरों का दर्शन
आज श्रीराम के प्रिय भक्त अंजनी सुत बजरंगबली का जन्मदिन है। इस खास मौके पर हम आपको दर्शन करवाएंगे भारत के विभिन्न स्थानों में स्थित प्रसिद्ध मंदिरों के जो किसी न किसी विशेषता को लेकर श्रद्धा और आस्था का केंद्र हैं।

 

Anil dev

Advertising