PM मोदी का इंटरव्यू देखने ट्रैफिक बढ़ा तो क्रैश कर गई न्यूज एजेंसी की वेबसाइट

Tuesday, Jan 01, 2019 - 08:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः साल 2019 के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू करने वाली न्यूज एजेंसी की वेबसाइट पर ट्रैफिक बढ़ने के चलते क्रैश हो गई। एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी है कि एएनआई की वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक का अनुभव हुआ, जिसके परिणामस्वरूप आउटेज हुआ।


न्यूज एजेंसी एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 95 मिनट लंबा इंटरव्यू दिया। इसमें पीएम से विभिन्न मुद्दों पर कई सवाल पूछे गए।
राम मंदिर को लेकर पूछे गए सवाल पर मोदी ने साफ किया कि राम मंदिर पर अध्यादेश पर तभी विचार किया जाएगा, जब न्यायिक प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि न्यायिक प्रक्रिया इसलिए धीमी है क्योंकि कांग्रेस के वकील सुप्रीम कोर्ट में बाधा खड़ी कर रहे हैं। हमने अपनी पार्टी के घोषणा पत्र में कहा है कि इस मुद्दे पर संविधान के दायरे में हल निकलने का प्रयास किया जाएगा।

तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा, "तीन तलाक पर अध्यादेश सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद लाया गया। सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले को पीएम मोदी ने करारा जवाब देते हुए कहा कि यह फैसला काफी जोखिमभरा था। सैनिकों से सूर्योदय से पहले लौटने की अपील की थी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, "जो चार पीढ़ियों से देश चला रहे थे, वो आज जमानत पर हैं. परिवार के दरबारी जमानत का सच छुपा रहे हैं." पाकिस्तान को प्रधानमंत्री मोदी ने चेतावनी देते हुए कहा, "एक लड़ाई से पाकिस्तान सुधर जाएगा, ये सोचना बहुत बड़ी गलती होगी. पाकिस्तान को सुधरने में अभी और समय लगेगा. 

 

Yaspal

Advertising