Kisan Andolan: दीप सिद्धू का नया वीडियो,  सनी देओल पर लगाया धोखा देने का आरोप

Monday, Feb 01, 2021 - 10:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लाल किले पर धार्मिक झंडा लगाने के मामले में आरोपी दीप सिद्धू पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर सफाई दे रहा है। दीप सिद्धू आए दिन नए-नए वीडियो जारी करके खुद को बेगुनाह बता रहा है। वहीं सिद्धू ने एक और नया वीडियो जारी किा है। नए वीडियो में दीप ने बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल पर आरोप लगाए हैं। सिद्धू ने कहा कि सनी देओल ने लोगों को धोखा दिया है। दीप ने कहा कि असने अपने जीवन के 20 दिन सनी देओल को यह सोचकर दिए कि वो उसका भाई है। पंजाबी अभिनेता सिद्धू ने कहा कि उसने कभी भी भाजपा के लिए वोट नहीं मांगा और वो आरएसएस या भाजाप का आदमी है। दीप ने कहा कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से ट्वीट पर ट्वीट कर यह रह रहे हैं कि उनका मेरे साथ कोई रिश्ता नहीं है। मैंने अपने कीमती दिन उनको दिए थे। साथ ही दीप ने दावा किया 26 जनवरी को करीब 5 लाख किसानों ने लाल किले पर कब्जा कर लिया था।

 

दीप सिद्धू ने कहा कि उसे पंजाब में इन दिनों गद्दार कहा जा रहा है लेकिन उसने किसी के साथ कोई गद्दारी नहीं की है। सिद्धू ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर लाल किले में 5 लाख लोगों में कई नेता और गायक भी मौजूद थे लेकिन उसे ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। लाल किले पर निशान साहिब फहराने पर दीप सिद्धू ने कहा कि लोगों ने सरकार को लेकर अपनी नाराजगी प्रदर्शित करने के लिए ऐसा किया लेकिन अब कोई स्टैंड नहीं ले रहा।

दीप सिद्धू ने कहा कि सरकार और दूसरे लोग क्या कह रहे हैं उनको इस बात का फर्क नहीं पड़ता, दुख यह है कि मुझे मेरे अपने गलत मान रहे हैं। बता दें कि 24 जनवरी की हिंसा के बाद भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा था कि दीप सिद्धू भाजपा का आदमी है और उसने उसी के कहने पर लाल किले पर निशान साहिब और कांग्रेस का झंडा लगाया गया। बता दें दिल्ली पुलिस दीप सिद्धू की पिछले कई दिनों से तलाश कर रही है, उसके खिलाफ लुक आउट का नोटिस भी जारी किया गया है।

Seema Sharma

Advertising