गुरुग्राम: मां, पत्नी और बच्चों के सामने बिजनेमैन को 10-15 गोलियों से किया छलनी, परिवार के सामने तोड़ा दम

Friday, Mar 08, 2024 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली:  हरियाणा के रोहतक में गुरुग्राम के एक स्क्रैप व्यापारी की उसके परिवार के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा के दावों के मुताबिक, पीड़ित सचिन को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े तीन हमलावरों ने कई बार गोली मारी थी। जयपुर के एक सुधार गृह से भागे हमलावरों को भागने की कोशिश करते समय नेपाल सीमा के पास गिरफ्तार कर लिया गया।

यह दुखद घटना तब सामने आई जब 29 फरवरी को सचिन अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रोहतक के लाखन माजरा में एक रेस्तरां में रुके। सीसीटीवी फुटेज में घटनाओं का भयावह हादसा सामने आया क्योंकि सचिन पर उनकी एसयूवी के पास घात लगाकर हमला किया गया था। पत्नी की चेतावनी के बावजूद हमलावरों ने सचिन पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी मां, जिसने साहसपूर्वक हस्तक्षेप करने की कोशिश की, उसे भी गोली लग गई।

सीसीटीवी में सचिन की पत्नी को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "देखो, वे उसे लूट रहे हैं". इसके बाद दो लोगों ने ड्राइवर की सीट पर बैठे सचिन पर गोलियां चला दीं. जबकि पत्नी बच्चों को बचाने में लगी.  सचिन की मां गोली मार रहे लोगों की ओर दौड़ी और इस दौरान उन्हें भी गोली लग गई.

 सचिन की घायल मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर उसका सेलफोन भी छीन ले गए. सचिन के छोटे भाई अमित ने बताया कि मेरी मां को भी पैर में गोली मारी गई है. मेरे भाई को 10-15 बार गोली मारी गई.  वह एक स्क्रैप डीलर और प्रॉपर्टी डीलर था. रोहित गोदारा द्वारा सचिन के सट्टेबाज होने का दावा करने के बारे में पूछे जाने पर अमित ने कहा, "मुझे ऐसी किसी बात की जानकारी नहीं है. हम न्याय चाहते हैं."

 पुलिस की जांच जारी  
सचिन के भाई अमित ने नुकसान पर दुख जताया और अपने भाई की हत्या के लिए न्याय की मांग की। इस बीच, पुलिस की जांच चल रही है, जिसमें गिरोह की प्रतिद्वंद्विता और व्यक्तिगत प्रतिशोध दोनों पहलुओं की जांच की जा रही है।  

 

Anu Malhotra

Advertising