अमिताभ बच्चन को देख 'नि:शब्द' हुए PM नेतन्याहू, सेल्फी ट्वीट कर कही ये बात

Friday, Jan 19, 2018 - 10:00 AM (IST)

मुंबई: इसराईल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को कॉरपोरेट जगत के दिग्गजों, बॉलीवुड की हस्तियों और यहूदी समुदाय के लोगों से मुलाकात की और भारत के साथ इसराईल के रिश्तों पर बड़े उत्साह से बात की। उन्होंने इसे ‘‘स्वर्ग में बनी साझेदारी’’ करार दिया। इस दौरान उन्होंने ‘शालोम बॉलीवुड’ कार्यक्रम में हिंदी फिल्मोद्योग की हस्तियों से भी मुलाकात की। उन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबराय, प्रसून जोशी समेत कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं। नेतन्याहू ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि इसराईली बॉलीवुड को बहुत प्यार करते हैं और मैं भी।
 

उन्होंने अपनी स्पीच की शुरुआत 'प्यारे दोस्तो, नमस्कार और शैलौम' से की। इस दौरान वे बिग बी की तारीफ करने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि मैं बड़ा फेमस और बड़ी हस्ती हूं लेकिन जब मुझे बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चान के बारे में पता चला तो उनके जलवे का एहसास हुआ क्योंकि उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं, अब मैं नि:शब्द हूं।
 

उन्होंने कहा कि आज जिंदगी में पहली बार नि:शब्द का अनुभव मुझे हुआ है। इसके बाद अमिताभ ने नेतन्याहू और बॉलीवुड हस्तियों के साथ एक सेल्फी ली। इस सेल्फी को नेतन्याहू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया और साथ में कैप्शन दी, 'क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी ऑस्कर में ली गई हॉलीवुड सेल्फी को पछाड़ देगी?'
 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नेतन्याहू के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा- 'वंडरफुल बॉन्डिंग प्राइम मिनिस्टिर।' वहीं नेतन्याहू ने बॉलीवुड हस्तियों को न्यौता देते हुए कहा कि हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है। हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं। आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे।' उन्होंने कहा कि हम इसराईल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आपको इसराईल में उन्नत तकनीक के साथ ही रचनात्मकता भी देखने को मिलेगी। नेतन्याहू के साथ उनकी पत्नी सारा भी थी।

 

Advertising