''गाजियाबाद में मासूम से दरिंदगी'' छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी करता रहा दुष्कर्म, खुलासा होने पर उड़ गए होश

Tuesday, Mar 19, 2024 - 10:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना इलाके में छठी कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर लगातार दुष्कर्म किये जाने से उसके गर्भवती होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुरादनगर पुलिस ने आदिल नामक 20 वर्षीय युवक को 13 वर्षीय पड़ोसी लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार रविवार रात जब पीड़िता के पेट में तेज दर्द हुआ और वह बेहोश गई तब पिता को मामले की जानकारी मिली, इसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद चिकित्सकों ने उसके पिता को बताया कि उनकी बेटी गर्भवती है, इसके बाद जब पिता ने अपनी बेटी से उसके गर्भवती होने के बारे में सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि पिछले तीन महीने से उनकी अनुपस्थिति में आदिल उसके घर आता था।

पुलिस के अनुसार लड़की ने पिता को बताया कि एक दिन आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उससे बलात्कार किया, उसी दिन से वह उसका यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में यह बात बताई।

मसूरी के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) नरेश कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की घर पर अकेली रहती थी और जब उसके पिता अपने कार्यस्थल पर जाते थे, तब आरोपी घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म करता था। उन्होंने कहा कि लड़की की मां पिता से विवाद के बाद घर छोड़कर अपने मायके में रह रही थी।

अधिकारी ने बताया कि बेटी की गर्भावस्था के बारे में जानने के बाद वह (मां) आदिल के पास पहुंची, जहां उसकी उससे तीखी बहस हुई और आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया। एसीपी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आदिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की बलात्‍कार और आपराधिक धमकी समेत संबंधित धाराओं तथा पॉक्‍सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। उन्‍होंने बताया कि लड़की का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा।

Yaspal

Advertising