राजग के पास मोदी जैसा मजबूत कप्तान, 2019 में जीतेंगे : रामदास अठावले

Tuesday, Jun 19, 2018 - 10:19 PM (IST)

मुंबई : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा कि भाजपा नीत राजग 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतेगी क्योंकि इसके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा ‘मजबूत कप्तान’ है जबकि विपक्षी दलों के पास ‘कई कप्तान’ हैं। अठावले ने जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती सरकार से भाजपा के अलग होने के फैसले का स्वागत किया है और कहा कि घाटी में शांति को बाधित करने के लिए कोशिशें की जा रही हैं।

आगामी चुनाव में भाजपा को चुनौती देने के लिए संयुक्त मोर्चा बनाने की विपक्ष की कोशिश पर तंज कसते हुए अठावले ने कहा कि इन पार्टियों में कई कप्तान हैं जबकि राजग के पास नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत कप्तान है। राजग के पास मेरे जैसा अच्छा बल्लेबाज है। हम 2019 का मैच जीतेंगे। ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में 2014 में भाजपा की जीत को ‘राजनीतिक दुर्घटना’ और 2019 में यह फिर नही होगा बताने के बारे में पूछे जाने पर अठावले ने कहा कि शिवसेना और भाजपा 30 साल से दोस्त हैं और उनके रिश्तों ने कई उतार-चढ़ाव देखें हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव में शिवसेना अगर भाजपा के खिलाफ जाती है तो वह हार जाएगी। इस बीच , महबूबा सरकार से अलग होने के भाजपा के फैसले का स्वागत करते केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि घाटी में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान जिंदाबाद कहना चाहते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

Punjab Kesari

Advertising