एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत ''अप्राकृतिक'', हत्या का केस दर्ज

Friday, Apr 19, 2019 - 06:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः यूपी-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की संदिग्ध मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत अप्राकृतिक थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद  दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है, जिसने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। क्राइम ब्रांच ने हत्या का केस अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, आज दिन में क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर जांच से मौत की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ की वजह सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मौत हो गई थी। तबियत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया था।

डॉक्टरों का कहना था कि 39 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने  से पहले हो चुकी थी। अस्पताल में मां उज्जवला और पत्नी अपूर्वा शुक्ला भी मौजूद थीं। रोहित की मां उज्जवला से जब बेटे की मौत की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे बेटे की स्वाभाविक (नेचुरल) मृत्यु हुई है लेकिन ये मैं बाद बताऊंगी कि वो क्या परिस्थितियां थीं जो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। 

 

Yaspal

Advertising