मुंबई: Drug case में शाहरुख खान के घर पर NCB की रेड, एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी भेजा समन

10/21/2021 1:09:23 PM

मुंबई- ड्रग्स केस को लेकर जांच कर रही NCB ने गुरुवार को शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पर भी छापेमारी की। एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट्स सामने आई थी जिसे NCB ने कोर्ट में भी पेश की थी। NCB के हाथ लगे आर्यन के कुछ चैट में वे इस एक्ट्रेस के साथ ड्रग को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं, अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन भेजा है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है, एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे तक हाजिर होने के लिए कहा गया है। 

बता दें कि शाहरुख खान आज गुरुवार को मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे। शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे और विजिटर लाइन से होते हुए अंदर गए। ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे हैं और लगभग दस से 15 मिनट वे अपने बेटे मिले।
 

वहीं इससे पहले बुधवार मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने कहा कि मामले के सभी आरोपियों ने एक-दूसरे के साथ साजिश रची और वे सभी एक कड़ी से जुड़े हुए हैं। अदालत ने कहा कि साजिश के एंगल को साबित करने की जरूरत है, लेकिन पहली नजर में ये साफतौर पर एक बड़ी सांठगांठ का हिस्सा हैं।
 

गौरतलब है कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज़ नौका से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले इन तीनों सहित कई अन्य को गिरफ्तार किया था। ये तीनों अभी न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान और मर्चेंट आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा शहर की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं।

इन पर राष्ट्रीय स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) कानून के तहत, मादक पदार्थ रखने, उनका इस्तेमाल करने और तस्करी करने का आरोप है। मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News