नवाब मलिक पर भड़की समीर वानखेड़े की बहन, कहा- मंदबुद्धि इंसान है, मेंटल स्टेटस चेक कराए

Tuesday, Nov 02, 2021 - 01:37 PM (IST)

मुंबई:  महाराष्ट्र में ड्रग्स केस को लेकर आपस में उलझे नवाब मलिक और NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की बयानबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही। अब इस बीच समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर जोरदार पलटवार किया है। यास्मीन ने नवाब मलिक को मंदबुद्धि तक कह दिया है। इससे पहले आज सुबह नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही के आरोप लगाए थे, इतना ही नहीं मलिक ने समीर पर 70 लाख की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनने का आरोप लगाया था। इस पर अब समीर वानखेड़े और उनकी बहन यास्मीन दोनों ने हमला बोला है।

यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों पर कहा कि मंदबुद्धि इंसान है, मेंटल स्टेटस चेक कराना चाहिए। क्या है वो जो आरोप लगा रहे हैं और हम सुने जा रहे हैं, हमारे पास मेरी मां के गिफ्ट है, घडी मां ने गिफ्ट किए थे, मेरा भाई साल भर पैसे जमा करता है शॉपिंग के लिए और साल में एक बार शॉपिंग करके पूरे साल चलाता है। उनके दामाद कभी जैगुआर के आगे खड़े हैं, उनके पास इतने पैसे कहां से आए हैं, तीन चार करोड़ की गाड़ियों के साथ खड़े होते है।

वहीं इन आरोपों पर  समीर वानखेड़े ने भी जवाब दिया है। समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है, सलमान नाम के एक पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया, सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है।


 

Anu Malhotra

Advertising