''नवाब मलिक के पास समीर वानखेड़े के खिलाफ ठोस सबूत होगा, वरना उनके खिलाफ नहीं बोलते''

10/23/2021 3:51:18 PM

ठाणे- मुंबई ड्रग्स मामले में जांच कर रहे NCB के निदेशक समीर वानखेड़े पिछले की महीनों से काफी सुर्खियों में है। हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उनक पर जमकर आरोप लगाए थे, जिसके बीच उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है। वहीं अब इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष एवं राज्य के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि उनकी पार्टी के सहयोगी नवाब मलिक के पास एनसीबी के मुंबई मंडल के निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ कुछ ठोस सबूत होगा, वरना वह अधिकारी के खिलाफ बयान नहीं देते।
 

बात दें कि हाल ही में NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई के तट पर एक जहाज पर छापा मारा था जिसके बाद नशीले पदार्थ कथित तौर पर बरामद हुए और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया।
 

दो दिन पहले राकांपा नेता ने अधिकारी को फेक बताया था और कहा था कि जब उनके खिलाफ ‘‘सबूत’’ सामने आएगा तो वह एक दिन भी सरकारी सेवा में नहीं रह पाएंगे।
 

गौरतलब है कि नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी इस साल 13 जनवरी को नशीले पदार्थ रखने के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें सितंबर में जमानत मिल गयी थी।
 

पाटिल ने शुक्रवार को पालघर में पत्रकारों से कहा कि नवाब मलिक के पास एनसीबी के समीर वानखेड़े के खिलाफ कोई ठोस सबूत होगा, वरना वह उनके खिलाफ बयान नहीं देते। निकट भविष्य में स्थिति साफ हो जाएगी।  इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया कि काले धन, बड़े कर चोरों और बड़े उद्योगपतियों की जांच करने के बजाय प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग अपना राजस्व बढ़ाने के लिए राज्य में नेताओं के पीछे पड़े हैं। पाटिल ने कहा कि देश के नागरिकों को इन छापों के पीछे भाजपा सरकार की मंशा का अब पता चल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News