फ्री इलाज करने पर डॉक्टर को गले लगाकर रोने लगी शहीद की मां, IPS बोला- एक बेटा खोया है, 135 करोड़ अभी भी हैं

Tuesday, Nov 03, 2020 - 01:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप कहेंगे कि दुनिया में इंसानियत अभी भी जिंदा है। इस वीडियो में देश के लिए जान नौछावर करने वाले जवान की मां का फ्री में इलाज किया इलाज पूरा होने के बाद उनको जब डिस्चार्ज किया गया, तो वो डॉक्टर को गले लगाकर फूंट-फूंटकर रोने लगीं। 


इस वीडियो में इलाज करने वाले डॉक्टर अल्ताफ शेख बुजुर्ग महिला शांताबाई सूरद को गले लगाकर रो रहे हैं और सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। आईपीएस ऑफसर ने वीडियो रि-ट्वीट करते हुए लिखा, शहीद की मां ने एक बेटा खोया है, लेकिन उसके 135 करोड़ बेटे बेटी और भी हैं। हम सभी को, देश के लिए कुर्बानी देने वाले शहीदों के परिवार का ध्यान रखने की प्रेरणा डॉक्टर साहब से लेनी चाहिए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। 

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान डॉक्टर अल्ताफ ने बताया कि शांताबाई सूरद दिल की बीमारी थी। उनके एक बेटे की एक बेटे की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई, जबकि एक अन्य को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सात साल पहले शहादत मिली। मैंने जब अस्पताल प्रबंधन से उनके फ्री इलाज की बात की तो सभी ने सहमति जता दी। गुर्दे से संबंधित बीमारी के कारण शांताबाई  काफी दर्द झेल रही थी लेेकिन अब इलाज के बाद उनको काफी राहत है। 

 

Anil dev

Advertising