ममता का आरोप- भाजपा के गुंडे बंदूक लेकर जमा हुए थे, इसलिए नंदीग्राम के बूथ में 2 घंटे बैठी रही

Friday, Apr 02, 2021 - 07:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल चुनाव-2021 के दूसरे चरण में एक अप्रैल को हुए नंदीग्राम में हुई वोटिंग के दौरान इस सीट से प्रत्याशी व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के लगभग दो घंटे तक बूथ में रहने को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। 


आज खुद ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल के फालाकाट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए इसका खुलासा किया कि वह क्यों दो घंटे तक बूथ में रही थीं।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पत्रकारों से पूछा कि क्या आप जानते हैं, मैं कल नंदीग्राम के एक बूथ पर क्यों गई और वहां क्यों बैठी? ममता ने आरोप लगाया कि वहां बाहर से आए सभी गुंडे बंदूक के साथ वहां जमा हो गए थे। वे सभी किसी और भाषा में बात कर रहे थे। बीजेपी के लोग गुंडे हैं।

मोदी पर ममता का पलटवार 
इससे पहले ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दावा किया कि वह नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें किसी अन्य सीट से चुनाव लडऩे के बारे में मोदी की सलाह नहीं चाहिए। मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा था कि बनर्जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उन अफवाहों में कितनी सच्चाई है कि वह अंतिम चरण के चुनाव के लिए किसी अन्य सीट से नामांकन दाखिल करने जा रही हैं। उनका कहना था कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने नंदीग्राम से हार स्वीकार कर ली है। बनर्जी ने उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाटा में एक चुनावी रैली में कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहती हूं कि पहले अपने गृह मंत्री को काबू कीजिए, इनके बाद हमें नियंत्रित करने की कोशिश कीजिएगा। 


 

Anil dev

Advertising