पश्चिम बंगाल चुनाव: CM ममता को लगा झटका, टिकट कटने से खफा विधायक देबाश्री रॉय का इस्तीफा

Monday, Mar 15, 2021 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले ममता बनर्जी को एक और तगड़ा झटका लगा है। दरअसल जानी मानी अभिनेत्री एवं तृणमूल कांग्रेस से दो बार की विधायक देबाश्री रॉय ने आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने के बाद सोमवार को पार्टी छोड़ दी। रायदिघी से विधायक राय ने तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख सुब्रत बक्शी को लिखे पत्र में कहा कि वह अब पार्टी से जुड़ी नहीं रहेंगी। 

उन्होंने कहा, पार्टी में मेरे पास कोई पद नहीं है, लेकिन मुझे यह पत्र लिखकर नेतृत्व को यह सूचित करना आवश्यक लगा कि मैं अब तृणमूल से जुड़ी नहीं रहना चाहती। भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर रॉय ने कहा कि वह अभिनय पर ध्यान केंद्रित करेंगी, लेकिन उन्होंने कोई ठोस प्रस्ताव आने पर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का विकल्प खुला रखा है। 

रॉय 2019 में भाजपा में शामिल होने वाली थी, लेकिन तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए एवं कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी और उनके मित्र बैसाखी बंदोपाध्याय ने भगवा दल में उन्हें शामिल किए जाने का विरोध किया था, जिसके बाद वह पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं। उधर, चटर्जी ने चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर रविवार को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। 

Anil dev

Advertising