ममता का PM मोदी पर हमला, कहा- भाजपा के गुंडे आपके घर आकर पार्टी के लिए वोट मांगेंगे

Monday, Mar 22, 2021 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क; पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में मुफ्त राशन की आपूर्ति का झूठा वादा कर रही है जिसे वह कभी पूरा नहीं करेगी। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा को बाहरी लोगों की पार्टी बताया और आरोप लगाया कि वह आतंक पैदा करने के लिए राज्य में गुंडों को ला रही है।

असम में जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला, कहा- इनके दांत खाने के अलग और दिखाने के अलग

भाजपा ने मुफ्त राशन देने का झूठा वादा किया 
बनर्जी ने कहा, भाजपा ने मुफ्त राशन देने का झूठा वादा किया है जो वह कभी पूरा नहीं करने वाली। भाजपा के गुंडे आपके घर आकर अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। ये लोग यदि आपको धमकाते हैं तो उन्हें खदेडऩे के लिए अपने घरों के बरतन हाथों में लेकर तैयार रहें। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा महिलाओं के लिए आदेश जारी कर रही है कि उन्हें क्या पहनना चाहिए, क्या खाना चाहिए। बनर्जी ने कहा, वे आपको यह सोचने पर मजबूर करेंगे कि नरेंद्र मोदी बीआर आंबेडकर से बड़े हैं।

सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में दे रहे हैं मोदी
बनर्जी ने कहा, आपने देखा, कैसे गुजरात में एक क्रिकेट स्टेडियम का नाम मोदी के नाम पर रख दिया गया? एक दिन वे देश का भी नाम बदलकर रख देंगे, वे सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वाम दलों की भाजपा के साथ मिलीभगत है। उन्होंने कहा, जब मैं विपक्ष में थी तो माकपा के गुंडों ने कोतुलपुर, चोमकैताला, जैरामबाती इलाकों में आतंक फैलाया। उन्होंने मुझ पर हमला किया और अब वे भाजपा के साथ हैं।

Anil dev

Advertising