टीएमसी से BJP में शामिल हुए नेता ने की मंच पर कान पकड़ कर ‘उठक-बैठक’ पश्चाताप करते हुए कही ये बात

Thursday, Mar 04, 2021 - 05:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क; तृणमूल कांग्रेस के एक पूर्व नेता बृहस्पतिवार को पूर्वी मिदनापुर जिले में भाजपा में शामिल होने के बाद मंच पर ही कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे और इसे सत्तारूढ़ दल में अपने कार्यकाल के दौरान पिछले पापों का प्रायश्चित करने का प्रयास बताया। तृणमूल कांग्रेस छोडऩे वाले नेता शुभेंदु अधिकारी के समर्थक सुशांत पाल पिंगला इलाके में एक रैली के दौरान भाजपा का झंडा हासिल करने के बाद बीच में ही भाषण छोड़कर कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे। 

पार्टी के खडग़पुर संख्या दो प्रखंड के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा, यह टीएमसी में रहने और शीर्ष नेतृत्व के सनकी और जनविरोधी आदेशों का पालन करने का प्रायश्चित है। अब मुझे इसका दुख है। पाल ने आरोप लगाए कि टीएमसी ने 2018 में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव नहीं होने दिए और स्थानीय निकायों पर जबरन कब्जा कर लिया। उन्होंने कहा, मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं क्योंकि मैं डरा हुआ महसूस कर रहा था। मैं विरोध करना चाहता था लेकिन मेरी आवाज दबा दी जाती थी।

पाल के पालथी मारकर बैठते ही भाजपा समर्थकों ने जय श्री राम के नारे लगाए जबकि कई उन्हें अचंभित नजरों से देख रहे थे। टीएमसी के जिला इकाई अध्यक्ष अजय मैती ने कहा, पाल से चार वर्ष पहले ही सारी जिम्मेदारियां ले ली गई थीं। अब वह भाजपा के इशारे पर ड्रामाबाजी कर रहे हैं। इससे पहले टीएमसी के कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

Anil dev

Advertising