BJP के इस विधायक पर 10 महीने में दूसरी बार दर्ज हुआ रेप का केस, विवादों से रहा है पुराना नाता

Thursday, Nov 18, 2021 - 01:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर जिले में एक महिला की शिकायत पर गोगुंदा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक प्रतापलाल भील के खिलाफ बलात्कार के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस बारे में उदयपुर के पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी गई जिस पर अंबामाता थाने में मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि भील के खिलाफ 10 महीने में दूसरी बार बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

इससे पहले भी उसके खिलाफ जिले के सुखेर थाने में ऐसा ही मामला दर्ज किया गया था। मामले में जांच चल रही है। उदयपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, "हां, गोगुंदा विधायक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।" पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नौकरी की तलाश के दौरान विधायक के संपर्क में आई थी।

 आरोप है कि विधायक ने उन्हें नौकरी दिलाने में मदद का आश्वासन दिया और नौकरी दिलाने व उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने एक वकील के माध्यम से उदयपुर के पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि चूंकि मामला एक जनप्रतिनिधि से जुड़ा है इसलिए मामले की जांच अपराध अन्वेषण विभाग (सीआईडी) को सौंप दी गई है। 

Anil dev

Advertising