महादेव मंद‍िर में बड़े आराम से सो रहा था शख्स, अचानक बिस्तर में घुस गया कोबरा सांप, फिर जो हुआ...

Wednesday, Sep 15, 2021 - 05:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के बांसवाड़ा के महादेव मंदिर में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां शिवालय परिसर में सो रहे युवक के ब‍िस्तर में खतरनाक कोबरा सांप घुस गया और जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही हैं।  



तस्वीरों में आप जिस शख्स को देख रहे हैं वह मंदिर परिसर में ही चादर बिछा कर सो रहा है और उसने ऊपर से शायद एक चादर या कंबल ओढ़ रखा है। देखते ही देखते एक सांप उस सोते शख्स के बिस्तर के पास पहुंच जाता है, और फिर युवक के बिस्तर में घुस जाता है। अचानक से जब कुछ हलचल महसूस होती है तो वो तुरंत खड़ा हो जाता है और सीधा अपने बिस्तर से उठकर दूसरी तरफ भागता है। ये पूरी घटना राजस्थान के मंदारेश्वर महादेव मंदिर परिसर की बताई जा रही है जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 



जिस शख्स के बिस्तर में सांप घुसा उसका नाम जय उपाध्याय बताया जा रहा है। युवक के मुताबिक जब कोबरा उसके बिस्तर में घुसा तो उसे पहले तो कुछ पता नहीं चला क्यूंकि वो नींद में था, लेकिन जब सांप उसकी टांगों के बीच में लिपटने लगा तो उसे अपने बिस्तर में कुछ होने का एहसास हुआ। हड़बड़ाते हुए जब उसने उसने इस मंजर को देखा तो वह हैरान रह गया।  बस जिंदगी और मौत के बीच महज़ चंद कदमों का ही फासला था, पर गनीमत ये रही कि उस कोबरा ने युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। अगर बिस्तर में घुसने के बाद वो उस युवक को काट लेता तो उसकी जान भी जा सकती थी । सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीरें किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। 

Anil dev

Advertising