युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद पिलाया पेशाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Tuesday, Feb 07, 2023 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जालौर जिले में ग्रामीणों के समूह ने कथित रूप से एक लड़की से मिलने आए व्यक्ति को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की तथा उसे पेशाब पीने पर भी मजबूर किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने व्यक्ति पर भी यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित रविवार रात को पास के गांव में कथित रूप से एक लड़की से मिलने आया था। ग्रामीणों तथा लड़की के परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध कर बुरी तरह से पीटा। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर व्यक्ति के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंचे और भीड़ से उसे छोड़ने की याचना की, लेकिन ग्रामीणों ने व्यक्ति को चेतावनी देकर छोड़ने से पहले उसे पेशाब पीने पर मजबूर किया। 

जालौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हर्षवर्धन अग्रवाल ने कहा कि घटना का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा था। अग्रवाल ने कहा, ‘‘प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कोई आगे नहीं आया, लेकिन हमने पीड़ित की पहचान कर उससे संपर्क किया और उसकी ओर से प्राथमिकी दर्ज की।'' उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। अग्रवाल ने बताया कि जिस लड़की से व्यक्ति मिलने गया था, उसने भी उसके खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि लड़की का बयान दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू की जाएगी। 

Anil dev

Advertising