गृह मंत्री देशमुख के बचाव में फिर आए शरद पवार, कहा- इस्तीफे का सवाल ही नहीं

Monday, Mar 22, 2021 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने आज प्रेस कांफ्रेस कर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बचाव करते हुए कहा कि पांच से 15 फरवरी तक कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। इस वजह से वाजे से उनकी बातचीत का सवाल ही नहीं उठता है। राज्य के राजनीतिक हलकों में महाराष्ट्र को एक नया गृह मंत्री जल्द मिलने की अटकलों के बीच पवार ने कहा कि गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह की ओर से लगाए गए आरोप गलत हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने एकबार फिर देशमुख का बचाव करते हुए कहा कि आप लोग पूछ रहे थे कि गृहमंत्री का क्या होगा।  उन्होंने ने फिर से साफ किया कि देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है।  उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख पर लगे आरोप में दम नहीं है। 

आरोप लगाकर असली मुद्दों को भटकाने की कोशिश
उन्होंने कहा कि आरोप लगाकर असली मुद्दों को भटकाने की कोशिश की जा रही है।  शरद पवार ने कहा कि फरवरी महीने में अनिल देशमुख अस्पताल में भर्ती थे। इसलिए फरवरी में अनिल देशमुख और वाजे की बात हुई, ये गलत तथ्य है। पवार ने अनिल देशमुख का बचाव करते हुए कहा कि फरवरी महीने में वाजे और देशमुख के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है।

मुख्यमंत्री जल्द ही लेंगे  देशमुख के खिलाफ कार्रवाई पर फैसला
इससे पहले उन्होंने कहा था कि इन आरोपों की गहन जांच की जरूरत है। उन्होंने संकेत दिये कि मुख्यमंत्री जल्द ही मामले और देशमुख के खिलाफ कार्रवाई पर फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि न तो मुख्यमंत्री और न ही राज्य के गृह मंत्री पिछले वर्ष पुलिस बल में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को फिर से बहाल करने के लिए जिम्मेदार हैं। राकांपा प्रमुख ने कहा कि सिंह के पत्र के बारे में उन्होंने ठाकरे से बात की है। उन्होंने कहा, मैं उद्धव ठाकरे को सुझाव दूंगा कि परमबीर सिंह के दावों पर गौर करने के लिए पूर्व आईपीएस अधिकारी जुलियो रिबेरो का सहयोग लें। 


 

Anil dev

Advertising