मंच पर कार्यकर्ता ने की पैर छूने की कोशिश तो खुद ही सम्मान में झुक गए PM मोदी, वीडियो वायरल

Wednesday, Mar 24, 2021 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मंच पर पार्टी का एक कार्यकर्ता मोदी के पैर छूने आगे बढ़ा। मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए। इस वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। 


वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि रैली के दौरान मंच पर बैठ पीएम मोदी के पास गमछा डाले एक कार्यकर्ता आया और उनके पैर छूने को बढ़ता है। मोदी उठ खड़े होते हैं और उन्‍हें हाथों से उठाने की कोशिश करते हैं और फिर उनके पैर छू लेते हैं। बीजेपी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

जीतने पर भाजपा का मुख्यमंत्री बंगाल का ही बेटा होगा: मोदी
वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है और उसी बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों को बाहरी बता रही हैं। उन्होंने एलान किया कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो राज्य का मुख्यमंत्री बंगाल की धरती के बेटे को ही बनाया जाएगा। पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांठी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि बंगाल बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय, रबींद्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस जैसे नायकों की भूमि है और इस धरती पर कोई भारतीय बाहरी नहीं है। उन्होंने कहा, बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है और उस बंगाल में ममता दीदी बोहिरागोतो (बाहरी होने) की बात कर रही हैं। कोई भारतीय यहां बाहरी नहीं है, वे भारत माता के बच्चे हैं। मोदी ने कहा, हमें पर्यटक कहा जा रहा है, हमारा मजाक उड़ाया जा रहा है, हमारा अपमान किया जा रहा है।

 

Anil dev

Advertising