एक मां ऐसी भी: 8 माह के बेटे को सड़क पर लेटाया और काट दी गर्दन, बोली-बकरे की बलि दे दी

2021-01-18T15:48:34.87

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के भोपाल के अशोकनगर के गांव चुरारी में इंसानियत तो शर्मसार कर देने वाली घटना देखने को मिली जहां एख मां ने अपने 8 माह के इकलौते बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के हवाले कर दिया। इसके बाद घरवालों को कहा कि बकरे की बलि दे दी। इस घटना के बाद घरवालों समेत पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। 

एक संत से प्रभावित थी मां
जानकारी मुताबिक परिजनों ने बताया कि रश्मि पहले बच्चे को खिला रही थी, उसके बाद वह उसे घर से करीब 70 फीट दूर मेन रोड पर ले गई और उसे सड़क पर लिटाकर गर्दन पर कुल्हाड़ी मार दी। हत्या के बाद महिला चिल्लाते हुए घर के अंदर आई और कहने लगी बकरा काट दिया। बहन ने बताया कि, जब मैं बाहर गई तो बच्चा खून से लथपथ था। उसे उठाकर अंदर लाई और उससे पूछा ये क्या किया तो कहने लगी जिसका बकरा था उसने ले लिया। हालांकि घरवाले बच्चे को कपड़े में लपेटकरअस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। घरवालों ने बताया कि मां एक संत से प्रभावित थी और उनके प्रवचन यू-ट्यूब पर सुनती थी।

 2 साल पहले हुई थी शादी
 रश्मि पत्नी लक्ष्मण लोधी की शादी 2 साल पहले हुई थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ इंदौर में रहती थी। ढाई महीने पहले बेटे यशराज के साथ मायके चुरारी आई थी, जहां अपनी मां और बहनों के साथ रह रही थी। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चंदेरी अस्पताल में मानसिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस अब मामलें की जांच में जुटी हुई है आखिर मां ने अपने इकलौते बेटे को क्यों इतनी बेरमही से मौत के घाट उतार दिया। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News