मुसीबत में फंसे ‘मसीहा’ सोनू सूद, BMC ने दर्ज कराई शिकायत

Thursday, Jan 07, 2021 - 05:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद कर मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने शिकायत दर्ज कराई है। बीएमसी बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना अनुमति जुहू स्थित रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील किया। पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीएमसी के के-पश्चिम वार्ड ने सोमवार को जुहू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। के-पश्चिम वार्ड के सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे ने पुष्टि की है कि सोनू सूद के खिलाफ कथित तौर पर महाराष्ट्र क्षेत्रीय एवं नगर नियोजन (एमआरटीपी) अधिनियम का उल्लंघन करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

दो पन्ने की शिकायत में बीएमसी ने आरोप लगाया गया है कि अभिनेता ने जुहू एबी नायर रोड के शक्तिसागर स्थित रिहायशी इमारत में ढांचागत बदलाव करने से पहले प्राधिकारियों से कोई अनुमति नहीं ली। बीएमसी की शिकायत के मुताबिक पिछले साल अक्टूबर में उसने इस संबंध में सूद को नोटिस दिया था। नगर निकाय ने शिकायत में कहा, च्च्सोमवार को जमीन का मुआयना किया गया और पाया गया कि आरोपी ने मांगे गए दस्तावेज नहीं प्रस्तुत किए और नोटिस दिए जाने के बावजूद अनधिकृत निर्माण कार्य जारी रखा।

जुहू पुलिस थाने के सूत्रों ने बताया कि अबतक अभिनेता के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, हम बीएमसी अधिकारियों द्वारा अनधिकृत ढांचागत बदलाव की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। गौरतलब है कि दबंग, जोधा अकबर और सिम्मबा फिल्मों में अभिनय कर चुके सूद कोविड-19 महामारी की वजह से लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर चर्चा में आए थे। 

Anil dev

Advertising