संबित पात्रा का राहुल गांधी पर हमला, कहा- लखीमपुर को वो मौके के तौर पर देख रहे

Wednesday, Oct 06, 2021 - 01:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल ने जो भ्रम फैलाने का काम किया उसको खत्म करने का काम हमारा है। संबित पात्रा का राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लखीमपुर को वो मौके के तौर पर देख रहे हैं। 

 भाजपा प्रवक्ता संम्बित पात्रा ने यहाँ संवाददाता सम्मेलन में पलटवार करते हुए कहा कि जब लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की जांच चल रही है , तब श्री गांधी इस तरह के बयान नहीं दे जिससे जांच पर असर हो। वह लोगों को भड़काने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा , ‘‘ लखीमपुर में जो भी हुआ वह दुखद है। किसानों और प्रशासन के बीच में समझौता हुआ है। हमने उसके पश्चात देखा है कि चाहे किसान संगठन हो, चाहे प्रशासन दोनों ने मिलकर बातचीत कर रहे हैं। दोनों के बीच समन्वय हुआ। दोनों ने बातचीत करके कुछ निष्कर्ष निकाल लिया। मुख्यत: जो निष्कर्ष था वह एक निष्पक्ष जांच का था। पोस्टमाटर्म पर किसी ने यदि सवाल नहीं उठाए, तो श्री गांधी उसके विशेषज्ञ न होने के बावजूद भी उस पर भ्रम फैलाकर वातावरण को अशांत करने का प्रयास कर रहे हैं।''

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार का किसानों से कोई लेना देना नहीं। इस परिवार का व्यापारियों से, हिंदुस्तान के किसी वर्ग से कोई लेना-देना नहीं है। गांधी परिवार का केवल और केवल अपने परिवार से ही लेना-देना है। लखीमपुर खीरी में जो हुआ उसको एक राजनीतिक अवसर के रूप में देखना निंदनीय है। 

Anil dev

Advertising