SC के वकील विनीत जिंदल को धमकी, ‘अल्लाह का पैगाम, तेरा भी सिर तन से जुदा होगा’

Wednesday, Jul 27, 2022 - 04:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को अज्ञात व्यक्ति ने पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। पत्र में लिखा है अल्लाह का पैगाम है विनीत जिंदल, तेरा सिर भी तन से जुदा होगा। जिंदल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपने और परिवार की जान को खतरा बताया है।



दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। विनीत ने पिछले दिनों हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए अजमेर दरगाह से जुड़े सरवर चिश्ती के बेटे आदिल चिश्ती के खिलाफ पुलिस को शिकायत की थी। धमकी भरा पत्र मिलने की जानकारी जिंदल ने मंगलवार रात ट्वीट कर दी। वकील जिंदल को पहले भी देश और विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है।

जिंदल ने पिछले दिनों अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। माना जा रहा है कि इसी कारण उन्हें धमकी दी गई। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर किसने और क्यों उन्हें धमकी दी। पुलिस ने बताया कि विनीत जिंदल को दिल्ली पुलिस की ओर से पहले ही सुरक्षा मिली हुई है। जिंदल की सुरक्षा के लिए एक निजी सुरक्षा अधिकारी को तैनात किया गया है।

Anil dev

Advertising