पाकिस्तान से मिली सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी, मैसेज में कहा- अगला नंबर बापू का

Thursday, Jul 21, 2022 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब उनके पिता को धमकी मिलने की खबर है। दरअसल सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिली है। पोस्ट में लिखा है- ‘अगला नंबर बापू का’। यह धमकी सिंह को पाकिस्तान से मिली है। इस बात की जानकारी मूसेवाला के पिता ने पुलिस को दे दी है। हालांकि इस मामले में कोई पंजाब पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

खबर के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तान के नंबरों से धमकी भरे कॉल और मैसेज भी आ रहे हैं। परिवार के सदस्य ने बताया कि पाकिस्तानी नंबर और और इंस्टा ग्राम पर लगातार धमकाया जा रहा है कि अब अगला नंबर आपका होगा लेकिन सिद्धू के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे के कातिलों को सजा दिला कर ही रहेंगे। जब तक मेरे बेटे के कातिल सलाखों के पीछे नहीं चले जाते उन्हें राहत की सांस नहीं मिलेगी। 

अभी के लिए इस पूरे मामले में पाकिस्तानी एंगल आना बड़ी बात है। पहले की जो भी जांच हुई है, उसमें सिर्फ गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई तक केस को सीमित रखा गया है। लेकिन अब पाकिस्तान से अगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी मिलने इस केस को नए मोड़ में ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

Anil dev

Advertising