पुलिसकर्मी की ट्रेन में शर्मनाक हरकत, बिना टिकट ट्रेन में यात्रा कर रहे व्यक्ति को मारी लात, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 05:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रतिनियुक्ति पर तैनात केरल पुलिस के एक कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उसे बिना टिकट ट्रेन में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति को बार-बार लात से मारते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद राज्य पुलिस की काफी आलोचना हो रही है। एक यात्री द्वारा बनाए गए करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में ट्रेन के डिब्बे में दरवाजे के पास, नीचे बैठे एक व्यक्ति को पुलिसकर्मी द्वारा बार-बार लात मारे जाने के बाद घुटनों के बल बैठे देखा जा सकता है। घटना रविवार को मावेली एक्सप्रेस ट्रेन की है। वीडियो में नजर आ रहा पुलिसकर्मी एएसआई है। वह और एक अन्य पुलिसकर्मी कन्नूर से ट्रेन में सवार हुए और यात्रियों की टिकट जांचने लगे। 

पीड़ित को उन्होंने टिकट नहीं होने के संदेह में पीटा और पुलिस का दावा है कि वह शराब के नशे में था। उसे वड़ाकरा में ट्रेन से उतार दिया गया। कन्नूर के पुलिस अधीक्षक पी. एलनगोवन ने सोमवार को मीडिया को बताया कि विशेष शाखा के एएसपी से इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी गई है। अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल उक्त पुलिसकर्मी केरल रेलवे पुलिस में प्रतिनियुक्ति पर है। 

उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस भी घटना को लेकर जांच कर रही है। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही केरल पुलिस की टीम ने नये साल के जश्न के लिए एक विदेशी नागरिक को, उसके द्वारा सरकारी शराब दुकान से खरीदी गई शराब की बोतलें खाली करने को मजबूर किया था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था। विदेशी नागरिक से जुड़े इस मामले में राज्य सरकार ने शनिवार को एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। इस ताजा घटना के संबंध में राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वी. डी. सतीसन ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि पुलिस हाथ से निकल गई है और सबसे निचले स्तर के कर्मियों को जिले में सत्तारूढ़ दल के लोग नियंत्रित कर रहे हैं, वह अपने वरिष्ठ अधिकारियों के नियंत्रण में नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News