बीवी-बच्चों के सामने इरफान पठान के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर डेढ़ घंटे खड़े रहे

Thursday, Aug 25, 2022 - 10:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत के लिए 173 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव सहन करना पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया पर विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ ट्वीट करते हुए जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग भी की है। 



दरअसल पूर्व ऑलराउंडर पठान एशिया कप 2022 के लिए अपने बीवी और बच्चों के साथ मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट पर विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर उन्हें करीब डेढ़ घंटे तक बीवी और बच्चों के साथ खड़े रहना पड़ा। दिग्गज ऑलराउंडर ने ट्विटर पर लिखा,' आज (बुधवार) मैं विस्तारा की फ्लाइट UK-201 से मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहा था। चेक इन काउंटर पर मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार हुआ। 



विस्तारा ने मेरी कन्फर्म टिकट में हेरफेर कर दी। इस समस्या के समाधान के लिए काउंटर पर मुझे करीब डेढ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी बीवी, ,एक आठ महीने के बच्चा और एक पांच साल का भी बच्चा था।' इरफान के अनुसार, विस्तारा ने उच्च श्रेणी में टिकट होने के बावजूद इरफान और उनके परिवार की सीटों को डाउनग्रेड कर दिया गया।

उन्होंने आगे लिखा, ग्राउंड स्टाफ का व्‍यवहार भी काफी असभ्य था और वो काफी बहाने बना रहा था। इरफान ने आगे कहा कि एयरलाइंस का स्टाफ उनके साथ-साथ अन्य यात्रियों के साथ भी काफी अभद्र व्यवहार कर रहा था। उन्होंने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए ताकि ऐसी घटनाएं न हों। इरफान ने कहा कि एयरलाइंस ने टिकटों की अधिक बिक्री की और फिर यात्रियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। आपको बतां दे कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद पठान लंबे समय से कमेंट्री कर रहे और फैंस भी उनके इस अवतार को खासा पसंद करते हैं। इरफान पठान की लोकप्रियता आज भी देखते ही बनती है। सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट के वायरल होते ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि इतने बड़े खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव करना गलत है। 

Anil dev

Advertising