चाय के साथ कैप्टन और सिद्धू के रिश्तों में आई गर्माहट, राहुल बोले- हल हुआ पंजाब का विवाद

Friday, Jul 23, 2021 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच रिश्तों में जमी बर्फ चाय की गर्माहट के साथ शुक्रवार को पिघलती दिखी। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी की पंजाब इकाई से जुड़े विवाद को हल कर लिया गया है। उन्होंने यह टिप्पणी उस दिन की है जब नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया और इस मौके पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह मौजूद थे। 



राहुल गांधी ने पंजाब कांग्रेस जुड़े सवाल पर संसद भवन के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह हल कर लिया गया है। आप देख सकते हैं।'' सिद्धू ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया। इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियान ने मुख्यमंत्री को सिद्धू के पदभार संभालने के कार्यक्रम के लिए औपचारिक निमंत्रण दिया था।



 इसके बाद मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए तैयार हुए। पिछले कुछ समय से सिद्धू और अमरिंदर का टकराव चल रहा है। मुख्यमंत्री ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का भी विरोध किया था और कहा था कि जब तक सिद्धू उनके खिलाफ अपमानजनक ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगेंगे वह उनसे नहीं मिलेंगे।

Anil dev

Advertising