Aryan Khan Drugs Case: जेल में बंद आर्यन खान को लेकर फिर हुआ बड़ा खुलासा

Wednesday, Oct 20, 2021 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मादक पदार्थों की जब्ती मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जानकारी मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ बड़ा सबूत लगा है। दरअसल, एनसीबी को आर्यन खान कुछ और चैट्स मिली है। इस चैट्स में आर्यन मुंबई क्रूज पार्टी में शामिल होने वाली एक बॉलीवुड अभिनेत्री से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे।

आज आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई से पहले एनसीबी ने यह चैट मैसेजेस भी कोर्ट को सौंप दिए हैं। कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं उनमे आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं।  इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये चैट आर्यन की जमानत में पर रूकावट पैदा करेगा या नहीं। 

आर्यन की जमानत याचिका पर आज आ सकता है फैसला मुंबई
वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फैसला आ सकता है। आर्यन, उसके मित्र अरबाज मर्चेंट और छह अन्य को गोवा जाने वाले क्रूज पर दो अक्टूबर को मादक द्रव्यों के साथ पकड़ा गया था। मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें चरस, हशीश जैसे मादक द्रव्य रखने और सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। आर्यन की जमानत अर्जी पर 14 अक्टूबर को सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई थी, अदालत ने दो दिन की सुनवाई के बाद फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया था। आर्यन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद बचाव पक्ष ने स्थानीय अदालत में एक जमानत याचिका दायर की थी जिसे आठ अक्टूबर को सुनवाई के बाद खारिज कर दिया था। स्थानीय अदालत द्वारा जमानत खारिज होने के बाद आर्यन की ओर से सत्र न्यायालय में याचिका दायर की गई थी। 

Anil dev

Advertising