वैक्सीन लगवाते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे PM मोदी, आत्मविश्वास ने जीता लोगों का दिल

Monday, Mar 01, 2021 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कोविड -19 से सुरक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाई। मोदी सोमवार सुबह सवेरे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे जहां उन्हें भारत बायोटेक द्वारा विकसित वैक्सीन, कोवैक्सीन की पहली डोज दी गई। प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कोरोना के खिलाफ अभियान में सहयोग की अपील करते हुए लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा ,आज एम्स जाकर वैक्सीन का पहला डोल लिया। पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी ट्रेंड करने लगे। यूजर्स ने कहा कि मोदी के वैक्सीन लगाते ही अब विरोधियों में इसका साइडइफेक्ट्स दिखने लगेगा। 

एक यूजर ने पीएम के कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने पर लिखा कि यह वास्तव में एक बहुत अच्छी खबर है! आप सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें, आप अनमोल हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप हमारे नेता हैं, इस पर हम सभी को गर्व है. वही एक अन्य शख्स ने लिखा कि पीएम सर, जिस तरह से आपने कोरोना महामारी को संभाला और जिस तरह से आप देश के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। उसके लिए आपको प्रणाम।

Anil dev

Advertising