राहुल का मोदी पर निशाना, कहा- किसानों के आंसू पोछने की बजाए सरकार कर रही उन पर आंसू गैस से हमला

Tuesday, Jan 05, 2021 - 04:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर इस मसले पर सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने कहा है कि आंदोलन कर रहे 60 से ज्यादा किसान अब तक दम तोड़ चुके हैं इसलिए सरकार को अपनी जिद छोड़ कर कृषि विरोधी तीनों कानूनों को वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि चंद पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने की वजह से मोदी सरकार किसानों की मांग नहीं मानने की जिद पर अड़ गई है और आंदोलनकारी किसानों के साथ निरंतर अन्याय कर रही है।  

 

गांधी ने ट्वीट किया मोदी सरकार के भेदभाव पूर्ण रवैया और अड़यिल रुख के कारण अब तक 60 से ज्यादा किसानों की मौत हो चुकी है। भारत सरकार उनके आंसू पोछने की बजाए उन पर आसू गैस से हमला कर रही है। यह निर्दयता सिर्फ अपने कुछ पूंजीपति मित्रों का कारोबार बढ़ाने के लिए की जा रही है। मोदी सरकार जिद छोड़ो और किसान विरोधी कानूनों को खत्म करो।



इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बारिश और ठंड के बीच किसान सड़कों पर बैठा है और सरकार को कोई चिंता नहीं है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बारिश और ठंड के बीच किसान सड़कों पर बैठा है और सरकार को कोई चिंता नहीं है।


राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कविता के रूप में लिखा, सर्दी की भीषण बारिश में, टेंट की टपकती छत के नीचे, जो बैठे हैं सिकुड़-ठिठुर कर, वो निडर किसान अपने ही हैं, गैर नहीं, सरकार की क्रूरता के दृश्यों में, अब कुछ और देखने को शेष नहीं। 

 

 

Anil dev

Advertising