राहुल का PM पर हमला, कहा- मोदी के लंबे असत्याग्रह इतिहास के चलते किसानों को उन पर भरोसा नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख और हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था उसका क्या हुआ। पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का समय दीजिए सब ठीक कर दूंगा। 

इसके साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने हम 21 दिनों में कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतेंगे लेकिन क्या यह हो पाया। पीएम ने कहा था कि न तो हमारे क्षेत्र में किसी ने घुसपैठ की है और न ही कोई करेगा। इसलिए पीएम मोदी के झूठ के लंबे इतिहास के कारण किसानों को उनपर भरोसा नहीं रहा है।

PunjabKesari

सरकार को किसानों की बात तो सुननी ही पड़ेगी: राहुल
इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि कृषि विरोधी तीन कानूनों के खिलाफ किसान करीब एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं और उनके आंदोलन को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन सरकार को समझ लेना चाहिए कि किसान की बात जब तक नहीं सुनी नहीं जाती वे लौटने वाले नहीं है। गांधी ने ट्वीट किया , मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा। कांग्रेस नेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें किसान आंदोलन की विभिन्न झलकियां भी दिखाते हुए आंदोलनरत किसान कह रहे हैं कि सरकार को उनकी बात सुननी ही पड़ेगी और वे मांगे माने जाने तक आंदोलन खत्म नहीं करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News