पश्चिम बंगाल चुनाव: अभिनेत्री पायल सरकार ने थामा BJP का दामन

Thursday, Feb 25, 2021 - 05:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले एक के बाद एक बड़ी हस्तियों का किसी न किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का सिलसिला जारी है और इसी कड़ी में टॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री पायल सरकार गुरुवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई। अभिनेत्री पायल सरकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल हुई।

वहीं बुधवार को फ़िल्मी हस्तियां राज चक्रवर्ती, सयोनी घोष, कंचन मल्लिक, सुदेशना रॉय, मनाली डे और जून मालिया तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं थी तथा बंगाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी ने भी हुगली जिले के सहागंगे इलाके में एक जनसभा के दौरान पार्टी का झंडा थाम लिया था।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल और मई के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं जिससे पहले सत्तारूढ़ तृणमूल और मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के साथ कईं बड़ी हस्तियों के जुड़ने का सिलसिला जारी है।  बनर्जी की नजरे जहां लगातार तीसरी बार राज्य की मुख्यमंत्री बनने पर है वही भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 

Anil dev

Advertising