पंजाब में लोगों ने नफरत की राजनीति को नकारा: गहलोत

Thursday, Feb 18, 2021 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क; राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पंजाब के शहरी निकाय में कांग्रेस की शानदार जीत के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं अन्य नेताओं को बधाई देते हुए कहा है कि वहां मतदाताओं ने नफरत की राजनीति को नकार दिया। 

गहलोत ने ट्वीट किया, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी और सभी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को राज्य में नगर निगमों के चुनाव में अभूतपूर्व जीत के लिये बधाई। उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी के पक्ष में शानदार परिणाम यह दर्शाता है कि किस तरह लोगों ने नफरत की राजनीति को नकार दिया है । 

उल्लेखनीय है कि पंजाब के सात नगर निगमों में से छह में प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जीत हासिल की है वहीं सातवें नगर निगम में वह सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है । पार्टी ने शहरी निकाय के चुनावों में विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया है। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में नगर निगमों के प्रदेश में हुये चुनाव में कांग्रेस ने बठिंडा, होशियारपुर, कपूरथला, अबोहर, बटाला व पठानकोट में जबरदस्त जीत दर्ज की है । 

Anil dev

Advertising