अभिनंदन को लेकर PAK के कबूलनामे पर नड्डा का राहुल पर हमला- शहजादे अपने भरोसेमंद देश को सुनें

Thursday, Oct 29, 2020 - 12:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई लेकर पाकिस्तान के सांसद अयाज सादिक के खुलासे के बाद एक बार फिर देश में सियासी माहौल गरमा गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को देश पर विश्वास नहीं है, इसलिए वह अपने सबसे भरोसेमंद देश पाकिस्तान से ही सुन लें।
 


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। तो वे अपने सबसे भरोसेमंद देश पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी। कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही। कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही। हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके। लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।

 

 



आपको बतां दे कि  पाकिस्तान के एक सांसद अयाज सादिक ने दावा किया है कि फरवरी 2019 में पाकिस्तान ने जब भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को बंधक बना लिया था तब पाकिस्तान में एक उच्च स्तरीय मीटिंग में तत्कालीन विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बताया था कि भारत पाकिस्तान पर हमला करने वाला है। सासंद के मुताबिक उसी मीटिंग में इमरान खान सरकार ने विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने का फैसला लिया था। पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा कि भारत के हमले की आशंका से उस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था। 

वहीं पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भी पाकिस्तान की संसद में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि भारत के खौफ से विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान रिहा किया गया था। आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान के जेहन में भारत को लेकर इस कद्र डर था कि उन्होंने तुंरत अभिनंदन को रिहा करने का फैसला किया

Anil dev

Advertising